इस बार निरहुआ जोड़ेंगे होली में GST

यह देखा जाता है कि साल भर जिन बड़े-बड़े मुद्दों पर बात की जाती है अक्सर फिल्म मेकर्स उसी को लेकर अपनी फिल्म बना देते हैं, या फिर उसी से कुछ मिलता-जुलता जोड़कर गाने बना देते हैं. जैसे 2017 में GST और नोट बंदी ने सबसे ज्यादा तहलका मचा रखा था. अब हाल ही में खबरें हैं कि GST का गाना होली पर धूम मचाने आ रहा है.

नोटबंदी के बाद अब जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने होली के गाने में GST का तड़का लगाया है, और उन्होंने इस गाने का नाम रखा है ‘होली में जीएसटी जोड़के.’ आपकी जानकारी के लिए बता दिए कि इस एल्बम सॉन्ग में सुपरस्टार निरहुआ के साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने भी अपने सुर जोड़े हैं. इस गाने का लेखन प्यारे लाल यादव, निर्देशन प्रवेश लाल यादव जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

खबरें आ रही हैं कि जल्दी ही इस गाने का वीडियो भी शूट किया जायेगा जिसमे निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे नज़र आ सकती हैं. यूट्यूब पर अभी तक इस गाने को चार लाख बार सुना ज चूका है, जोकि काफी ख़ुशी की बात है. और हर साल की तरह इस बार भी निरहुआ होली में अपना रंग बिखेरते हुए नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू

ब्लैक ड्रेस में नजर आया उर्वशी का बेहद ही हॉट अंदाज़

फिर महिला सशक्तिकरण पर खुलकर बोली ऋचा चड्डा

Related News