बहु की दादागिरी : ATM से निकालती है पेंशन, मना करने पर बलात्कार की धमकी

नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के ओमेगा एक सेक्टर में एक महिला अपने परिवार वालो से जबरन पेंशन ऐंठना चाहती है और इस बात की धमकी भी देती है की अगर उन्होंने पेंशन नही दी तो ससुर पर इज़्ज़त लूटने का का आरोप लगा देगी, पीड़ित उत्तर प्रदेश शासन से क्लास वन रैंक से सेवानिवृत्त हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की है। मूलरूप से मेरठ निवासी एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि छोटी बहू उसकी पेंशन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रही है।

उसको रोजाना तरह-तरह के आरोपों में फंसाने की धमकी दी जा रही है। बहू के इस पूरे कृत्य के सामने पीड़ित का बेटा जोरू का गुलाम बना बैठा है. वह अपने पिता का जरा भी पक्ष नही ले रहा है.

बहू के अत्याचार से तंग आकर पीड़ित ससुर मंगलवार को कोतवाली में गुहार लगाई। ससुर ने थाने मे शिकायत दर्ज़ करवाई की उसकी बहु ज़बर्जस्ती ATM मशीन से पैसा निकाल लेती है। विरोध करने पर अस्मत लूटने का आरोप लगाने की धमकी देती है। पीड़ित ससुर बहु के इस कारनामे से बहुत परेशान है। पीड़ित ने बेटे को कई बार अपनी पत्नी को समझाने को कहा लेकिन पत्नी के सामने बेटे की एक नही चलती और उसे कुछ नही कहता है।

Related News