मोबाइल रिचार्ज कराने गई नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर छत पर ले गया पड़ोसी और फिर...

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। कहा जा रहा है कि सोमवार रात लगभग 8 बजे छात्रा मोबाइल रिचार्ज कराने गई थी। तभी पड़ोस में रहने वाला युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ घर की छत पर ले गया तथा उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

घटना के पश्चात पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। आरोपी है कि मुदकमा दर्ज कराने के पश्चात् भी पुलिस ने 12 घंटे तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। एसपी के आदेश के पश्चात् मुकदमा दर्ज किया गया तथा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए चिकित्सालय भेजा। पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि युवक मेडिकल दुकान चलाता है तथा दोनों बहनों पर पहले से बुरी नजर रखता है। 

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि फुलवरिया थाना के 112 डायल को सूचना मिली थी जिसके पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा बच्ची को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया। अपराधी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है। उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा स्पीड ट्रायल के माध्यम से उसे सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।  

'जीवनसाथी द्वारा संबंध बनाने से इनकार करना मानसिक क्रूरता', इस मामले पर दिल्ली HC ने की टिप्पणी

'मेरी माटी मेरा देश-अमृत कलश यात्रा' के समापन समारोह में PM मोदी ने लिया हिस्सा, भारत कलश में डाली मिट्टी

सचिन पायलट का 19 साल का रिश्ता टूटा, फारूक अब्दुल्लाह की बेटी सारा से कांग्रेस नेता ने लिया तलाक़ !

Related News