नीति मोहन ने शेयर किया अपने बेटे का फोटो, किया नाम का खुलासा

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी के दिलों में बसने वाली सिंगर नीति मोहन बीते दिनों ही माँ बनी हैं। जी हाँ और यह समय उनके और निहार पांड्या के लिए जश्न का वक्त है। दोनों एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं और दोनों खूब एन्जॉय कर रहे हैं। बीते दिनों ही निहार ने 'छोटे बच्चे' के आने की घोषणा की थी और अब इस कपल ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली छलक को फैंस के बीच शेयर किया है। आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में उनके न्यू बॉर्न बेबी का छुपा हुआ चेहरा और उसकी ऊंगली दिखाई दे रही है। जी दरअसल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ने नीति ने कैप्शन में लिखा, "उसके नन्हे हाथों को पकड़ना अब तक का सबसे कीमती स्पर्श है जिसे हमने कभी महसूस किया है। आर्यवीर ने हमें अपने माता-पिता के रूप में चुना है। इससे ज्यादा खुशी की बात कोई और नहीं हो सकती। यह हमारे परिवारों में खुशी को कई गुना बढ़ा देता है। बहुत खुश हूं और हमेशा के लिए आभारी निहार।"

आपको याद हो तो बीते दिनों अपने बच्चे के जन्म के बारे में लोगों का जानकारी देते हुए निहार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था, "मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे लड़के को वह सब कुछ सिखाने का मौका दे रही है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरे जीवन में अधिक से अधिक प्यार फैलाती जा रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात, नीति और हमारे नवजात शिशु दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।" आपको बता दें कि सिंगर ने इस साल फरवरी में अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी थी।

जी दरअसल नीति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमे वह अपने पति निहार पांड्या के साथ नजर आईं थीं। उन तस्वीरों में नजर आया था कि दोनों एक समुंदर के किनारे खड़े थे और स्पेशल अंदाज में कैमरे को पोज दे रहे हैं। उन तस्वीरों में निहार, नीति के बेबी बंप को चूमते हुए दिख रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत

आज है श्री दुर्गाष्टमी और धूमावती जयंती, यहाँ जानिए पंचांग

वियतनाम में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, सामने आए इतने नए मामले

Related News