डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मोनालिसा को आप सभी ने 'बिग बॉस 10' में देखा होगा. मोनालिसा एक भोजपुरी एक्ट्रेस है और वह इन दिनों टीवी शो 'नजर' में नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इन दिनो टीवी शो 'नजर ' मे मोहना का किरदार निभा रहीं है और हाल ही मे मोनालिसा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखकर आप भी खुश हो जायेंगे. इन तस्वीरों में नज़र शो में नजर आने वाले अंश के साथ दिखाई दे रहीं है और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Your Positive Action Combined With Positive Thinking Results In Success ... @rajputharshjayesh .... #positivity #positivevibes #sundayvibes #shoot #nazar

इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने नज़र शो में नजर आने वाली डायन रूबी के साथ शेयर की है और लिखा है Strong Women Empower Each Other ... #stronggirls #powerfulgirls #bossbabes @kingsonyaa #nazar इन तस्वीरों में वह वाकई में बहुत कमाल दिखाई दे रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि बिग बॉस मे मोनालिसा ने 'बिग बॉस' हाउस में ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे और शादी के बाद दोनों डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' मे दिखायी दिए थे.

दोनों को अक्सर ही वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. आपको बता दें कि विक्रांत एक एक्टर हैं वहीं मोनालिसा कई बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल उनका शो नजर काफी अच्छी टीआरपी हांसिल कर रहा है और इस शो में उन्हें डायन के अवतार में सभी पसंद कर रहे है.

VIDEO : आम्रपाली को इस कदर बाहों में लेकर झूलाते रहे निरहुआ, मोनालिसा ने भी की मनमानी

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

जब इस बोल्ड सीन के चलते रातों रात स्टार बन गई थी यह भोजपुरी एक्ट्रेस

Related News