पैरों की मोच का इलाज करा रहे नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दंतेवाड़ा : शहर के समीप मड़कामीरास में 2 मई को हुई मुठभेड़ में भाजपा विधायक की हत्या करने वाला नक्सली मुया मारा गया था। वहीं मुया का साथी और 8 लाख का इनामी नक्सली हिड़मा कवासी भागने में सफल हुआ था। इधर पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली है भागते समय उसके पैरों में मोच आ गई थी जिसका वो पेरपा गुजापारा में इलाज करा रहा है।

नक्सलवाद की समस्या को गोली की जगह बातचीत से सुलझाया जा सकता है : अन्ना 

घेराबंदी कर पकड़ा गया 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को किरंदुल थाना पुलिस, डीआरजी व चोलनार से सीएएफ के जवानों की टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नक्सली मलांगिर एरिया कमेटी एक्शन टीम कमांडर, टेक्नीकल टीम प्रभारी, आईईडी एक्सपर्ट है। बीते दो मई को मारे गए नक्सली मुइया के साथ यह भी मड़कामीरास पहुंचा था। यहां ये सभी सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के मकसद से विस्फोटक प्लांट करने की कोशिश कर रहे थे। 

पांचवे चरण के लिए थमा प्रचार का दौर, कल सात राज्यों की 51 सीटों पर होगा मतदान

जंगल से किया गया गिरफ्तार 

जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में मुइया मारा गया, जबकि यहां से हिड़मा के साथ बाकी नक्सली भागने में सफल हो गए। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के वक्त भागे नक्सलियों की लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी के साथ कुआकोंडा थाना क्षेत्र से दो जनमिलिशिया सदस्यों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है। इनमें एक रेवाली निवासी हड़मा मड़काम, जबकि दूसरा चिरमुर निवासी देवा बारसे है। इन्हें पुलिस ने जबेली के जंगल से गिरफ्तार किया है।

The court churu में 10वीं पास के लिए भर्ती, सैलरी 12400 रु

मुरैना : एक ही कुंड में डूब गए तीन सगे भाई, मौत

Karnataka High Court में ग्रुप डी के पदों पर बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Related News