फादर्स डे पर छलका नवाज का दर्द, कहा-'मेरे तीनों बाप ने मुझे...'

सेक्रेड गेम्स 2 का कुछ ही दिनों में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है और इस सीरीज़ के पहले सीजन को जबरदस्त सफलता मिली थी. दर्शकों में उत्सुकता बनाए रखने के लिए नेटफ्लिक्स अनूठे प्रयोगों के लिए जाना भी जाता रहा है और फादर्स डे के दिन भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे अपने पहले सीजन की झलक दिखाई है.

इस वीडियो में गणेश गायतोंडे कहते है कि - तीन बाप हैं मेरे. पहले ने डर दिया. दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा दिया. तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे. यह विद्ये काफी पसंद किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा डायरेक्ट किया गया था और इस सीरीज़ के दूसरे सीजन के लिए नीरज घैवान द्वारा विक्रमादित्य को भी रिप्लेस किया गया है. इतना ही नहीं आपको यह भी बता दें कि नेटफ्लिक्स द्वारा वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा. गणेश हमारा ऐसा काम करेगा. #हैप्पीफादर्स डे. गौरतलब है कि गणेश गायतोंडे ने अपनी जिंदगी में तीन लोगों को पिता माना है. 

आमिर खान ने शेयर की 18 साल पुरानी तस्वीर, ये है खासियत

Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी

अयान मुखर्जी ने बताई 'ब्रह्मास्त्र' की कुछ खास बातें

भारत-पाक महामुकाबले के लिए तैयार नजर आए ये सितारे, जानिए किसने क्या कहा ?

Related News