21 मंत्रियों के साथ नवीन पटनायक ने ली ओडिशा के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ

भुवनेश्वर : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एक्जिविशन ग्राउंड में पांचवीं बार सीएम पद की शपथ ग्रहण कर ली है। पटनायक के अलावा मंत्रिमंडल में शामिल किए गए 21 मंत्रियों ने भी अपने पद और गोपनीयता की शपथ ली। 10 नए चेहरों को पटनायक सरकार के मंत्रिमंडल में जगह दी गई है। 

बंगाल हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार को पीएम मोदी ने किया शपथ ग्रहण में आमंत्रित

इस तरह ली जाएगी शपथ 

जानकारी के लिए बता दें कि ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की सिफारिश पर मंगलवार को विधायकों को कैबिनेट मंत्री और राज्य मंत्री नियुक्त किया। राजभवन की ओर से दी गयी सूचना में कहा गया था कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी आज आयोजित कार्यक्रम में पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे।

हार के कारणों को जानने के लिए राजद ने की पार्टी स्तर पर अहम बैठक

इस सभी ने ली शपथ  

इसी के साथ पटनायक के नए मंत्रिमंडल में परमानंद नायक, टुकुनी साहू, समीर दास, नवकिशोर दास, पद्मिनी दियान, रघुनंनदन दास, दिव्यशंकर मिश्र, जगन्नाथ सड़ाका, ज्योतिप्रकाश पाणिग्रही और तुसारकांती बेहरा के रूप में 10 नए चेहरे हैं। रणेंद्र प्रताप स्वैन, विक्रम केशरी अरुखा, प्रफुल्ल मलिक, निरंजन पुजारी, पद्मनाभ बेहरा, प्रताप जेना, अरूण कुमार साहू, सुदाम मरांडी, सुशांत सिंह, नविकिशोर दास और टुकनी साहू को कैबिनेट मंत्री नियुक्त किया गया है।

चुनाव बाद भी विरोधियों पर जारी है सिद्धू का शायराना वार

आज नवनिर्वाचित सांसदों के साथ संगठन की बैठक लेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

2 विधायक और 50 पार्षदों को बीजेपी में लाने वाले, विजयवर्गीय बोले- आगे भी जारी रहेगा सदस्यता ग्रहण करने का सिलसिला

Related News