नव भारत वेंचर्स ने टाटा स्टील की शाखा के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

फेरोलॉयज निर्माता नव भारत वेंचर्स ने गुरुवार को एक रेग्युलेटरी फाइलिंग में कहा कि उसने हाई कार्बन फेरोक्रोम के कन्वर्जन के लिए टाटा स्टील की एक शाखा के साथ पांच साल के पैक में प्रवेश किया है। फेरोलॉयज निर्माता नव भारत वेंचर्स ने कहा कि कंपनी ने टाटा स्टील की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी टाटा स्टील माइनिंग (टीएसएमएल) के साथ एक रूपांतरण समझौता किया है, जिसके साथ उच्च कार्बन फेरोक्रोम के रूपांतरण के लिए इसी तरह की व्यवस्था की गई है।

टाटा स्टील माइनिंग के साथ रूपांतरण समझौते की अवधि 1 दिसंबर, 2020 से 31 मार्च, 2025 तक है। कंपनी ने कहा कि यह समझौता यह है कि ओडिशा संयंत्र की पूरी गलाने की क्षमता टाटा स्टील माइनिंग को प्रति वर्ष 70,000 मीट्रिक टन उच्च कार्बन फेरोक्रोम का उत्पादन करने के लिए समर्पित है, जिसके तहत यह व्यवस्था ओडिशा में फेरो-अलॉय संयंत्र और संबद्ध कैप्टिव पावर प्लांट के लिए दीर्घकालिक परिचालन शक्ति प्रदान करनी चाहिए।

इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नव भारत वेंचर्स के शेयर गुरुवार दोपहर के मध्य सत्र के दौरान नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 3.43 प्रतिशत अधिक 57.35 रुपये प्रति प्रतिशत पर कारोबार कर रहे थे।

नवंबर में 53.7 पर पीएमआई की सेवाएं, 9 महीने में पहली बार हुई नौकरियों में वृद्धि

एनएसई ने शुरू किया पहला एग्री कमोडिटी फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट

एयरटेल ने भारती इंफ्राटेल में खरीदी 4.5 प्रतिशत की हिस्सेदारी

Related News