राष्ट्रीय शूटर को दिल्ली एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया

नई दिल्ली: देश के उभरते हुए निशानेबाज अर्जुन सिंह चीमा को कल शनिवार को एक दिल्ली के इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट पर एक अप्रिय घटना से गुजरना पड़ा. उन्हें हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया. दरअसल, वे कल राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली से रवाना हो रहे थे. उन्हें इस दौरान चैंपियनशिप के लिए अपने पास हथियार होने के करण रोक लिया गया और उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे के अधिकारियों ने उनके हथियार ले जाने के करण उन्हें जाने से रोक दिया. बता दे कि, अर्जुन सिंह चीमा ने हाल ही में जापान के वाको शहर में हुई एशियन एयरगन चैंपियनशिप के टीम स्पर्धा में स्वर्ण जीता था. 

दरअसल, अर्जुन सिंह कल नैशनल चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए तिरुवनंतपुरम जा रहे थे. तब ही उनके पास राइफल और पिस्टल के चलते उन्हें हवाई अड्डे पर ही रोक लिया गया. हालांकि, किसी खिलाड़ी को रोके जाने का यह इकलौता मामला नहीं है. इससे पहले भी कई भी कई बार निशानेबाजों को एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वार रोका जा चुका है. उन्हें करीब एक घंटे तक रोका गया. हवाई अड्डे पर करीब एक घंटे तक रोके जाने के बाद उन्हें अधिकारियों ने जाने की अनुमति प्रदान कर दी. 

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वन डे टीम का एलान

माही के निशाने पर एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

Related News