सेल्फी लेते समय पैर फिसला, महिला एथलीट की मौत

भोपाल : सेल्फी लेने का क्रेज दिनोदिन बढ़ता ही जा रहा है. सेल्फी के चक्कर में कई लोग अपनी जान गँवा चुके हैं , फिर भी इससे सबक नहीं लिया जा रहा है. ताज़ी  घटना भोपाल की सामने आई है जहां खेल सेंटर के हार्वेस्टिंग तालाब के किनारे सेल्फी लेने के दौरान एक महिला एथलीट का पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गई और उसकी मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के भोपाल स्तिथ रीजनल सेंटर में वाटर हार्वेस्टिंग तालाब के लिए बनाए गए तालाब में सेल्फी लेते समय एक महिला एथलीट की डूबने से मौत हो गई. एएसपी राजेश चन्देल ने बताया कि मूलरूप से उत्तराखंड की निवासी पूजा (20) यहां गोरेगांव स्तिथ साई के रीजनल सेंटर में प्रशिक्षण लेने आई थी.

शनिवार शाम को दो अन्य लड़कियों के साथ तालाब किनारे सेल्फी लेते समय दुर्घटनावश तालाब में गिर गई उसे डूबता देख लड़कियों ने शोर मचाया इस पर वहां अन्य खिलाड़ी पहुंचे और ऐसे तालाब से निकालकर अस्पताल ले गए वहां उसकी मौत हो गई.

बता दें कि पूजा यहां के साई रीजनल सेंटर में तीन साल से रह रही थी, वह लम्बी दौड़ की एथलीट थी. एएसपी ने बताया कि वह नेशनल मेडलिस्ट थी और उसने पिछले साल हैदराबाद में खेले गए जूनियर फेडरेशन कप में रजत पदक हासिल किया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

Related News