आवेदन के लिए बेहद नजदीक है अंतिम तिथि, ये युवा हाथ से ना जानें दें मौका

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्माक्यूटूकल एज्यूकेशन एण्ड रिसर्च अहमदाबाद गुजरात द्वारा तकनीकी सहायक, सहायक के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 15 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पद का नाम-तकनीकी सहायक, सहायक कुल पद-05 अन्तिम तिथि-15 दिसम्बर 2018 स्थान-अहमदाबाद

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अऩुसार 45 वर्ष ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

वेतन... जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है. 

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया : 1500 पदों पर छप्पड़फाड़ वैकेंसी, 12वीं पास के लिए स्वर्णिम अवसर

सहायक रिसर्च, फार्म सहायक, क्लर्क कम एकाउंटैंट के पदों पर बम्पर भर्ती

Punjab university 2018 : यहां है नौकरी का सबसे सुनहरा मौका, सैलरी 25 हजार रु

आपका भविष्य, आपका फैसला, एक बार 50 रु आवेदन फीस, फिर प्रतिमाह 55 हजार रु वेतन

Related News