बाजपेयी से मिलने AIIMS पहुंचे पीएम मोदी

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को अचानक तबियत खराब होने की वजह से सोमवार की दोपहर दिल्ली के मशहूर ऑल इंडिया इन्स्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (AIIMS) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लम्बे समय से बीमार चल रहे अटल बिहारी वाजपेयी की हालत जानने पीएम मोदी आज शाम एम्स पहुंचे. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी भी बाजपेयी की तबियत का जायजा लेने एम्स पहुंचे थे.

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी पिछले काफी समय से डिमेंशिया से जूझ रहे हैं. खराब सेहत के कारण वह धीरे-धीरे सार्वजनिक जीवन से दूर होते चले गए और पिछले कई वर्षों से अपने निवास तक ही सीमित हैं. बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में शामिल वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं. वह पहले ऐसे गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया. कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाज़ा था.

वहीं इस खबर के ठीक बाद ही बीजेपी ने एक बयान जारी कर बताया कि वो अपने रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए है. वहीं AIIMS के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया अटल जी के इलाज और साड़ी निगरानी कर रहे है. वहीं AIIMS की तरफ से इस खबर के बाद बताया गया कि उनकी हालत अभी स्थिर है.

 

अटल बिहारी वाजपेयी से मिले राहुल गाँधी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी एम्स में भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी AIIMS में भर्ती

 

Related News