पैरों के नेल्स पर ऐसे करें आर्ट बनेंगे बेहद सुन्दर

जब बात नाखूनों के नेलआर्ट की आती है तो सबका ध्यान हाथों के नाखून की ओर चला जाता है. लें आपको बता दें, पैरों के नाखूनों के आकर्षण का भी उतना ही महत्व होता हैं। अगर आप हाथ के नाखूनों का ध्यान रख रहे हैं तो पैरों का भी ध्यान रखना होगा. पैरों के नाखून आपके स्लीपर्स का आकर्षण भी बढाते हैं और आपको आकर्षक बनाते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे नेल आर्ट लेकर आए है जो आपके पैरो के नाखूनों को स्पेशल बनाते हैं। इसी के साथ आप हाथ पर भी उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं. 

* स्टोन वर्क सहित नेल आर्ट डिज़ाइन  नेल आर्ट सहित स्टोन बेहतरीन दिखते है और इसमें आप अपनी स्टाइल का निर्माण कर साधारण सैंडल के साथ इन्हें आकर्षित दिखा सकते है। इस डिज़ाइन में फ्लोरल पैटर्न के बजाय, सॉलिड और डॉटेड पैटर्न का उपयोग किया गया है।

* मल्टी कलर्ड फ्लोरल नेल आर्ट्स डिज़ाइन यह अनेक रंगों वाला नेल आर्ट डिज़ाइन आपके पैरों के लिए सही चीज़ है। इसमें 3 रंगों का उपयोग किया गया है और फूलों को गोल्डन बॉर्डर से बनाया गया है जिस से आप इस डिज़ाइन की लुक को पूर्ण कर सके। सभी नाखूनों पर एक ही जैसे कलर का उपयोग किया गया है लेकिन डिज़ाइन को हर पैर के नाखूनों पर अलग- रूप से बनाया गया है.

* मिक्स एंड मैच नेल आर्ट डिज़ाइन यह मिक्स और मैच नेल आर्ट डिज़ाइन है जो बहुत से कॉलेज जाने वाली लड़कियों में प्रसिद्ध है। इसमें मल्टी कलर्ड फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न, बॉबी प्रिंटेड पैटर्न और सॉलिड पैटर्न के मिश्रण से डिज़ाइन को पूर्ण किया गया है। फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न को बड़े नाखून पर दोनों पैरों पर बनाया है और डॉटेड पैटर्न और सॉलिड पैटर्न को दूसरी उँगलियों पर बनाया गया है।

अपने सुंदर नेल्स को और भी सुंदर बनाएंगे ये टिप्स

नेल्स को आकर्षक और चमकाने के लिए ये घरेलु टिप्स करेंगे आपकी मदद

अपने नेल्स को ग्लिटर से दें शाइनी लुक, अपनाएं प्रोफ़ेशनल तरीक़ा

Related News