कम कपड़ो में नजर आईं नागिन शिवांगी

इन दिनों छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा मौनी रॉय लगातार चर्चाओं में चल रहीं हैं. मौनी रॉय इन दिनों लगातार चर्चाओं में आ गईं हैं क्योंकि वह अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं. मौनी अब बड़े पर्दे पर अपना आगाज़ कर चुकी हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी चंद बेहद ही खूबसूरत तस्वीरों शेयर की है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी कलर्स चैनल के पसंदीदा सीरियल ‘नागिन’ से मशहूर हुईं और लोगों के दिलों में बस गईं और इसके बाद आज भी वह नागिन के नाम से जानी जाती हैं.

मौनी इन दिनों छुट्टी का मज़ा ले रही अभिनेत्री अलग-अलग अंदाज़ में बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वह बिकिनी में भी नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं वह इससे पहले भी बहुत हॉट तस्वीरों को शेयर कर चुकीं हैं. मौनी एक सेक्सी एक्ट्रेस हैं और वह अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. मौनी की हालिया तस्वीरों की बात करें तो ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

मौनी की इस तस्वीरों को हजारों में लाइक्स मिले हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस मौनी की इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. मौनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों से फ्री होकर घूमने में व्यस्त हो गईं हैं. मौनी को आखिरी बार आप सभी ने गोल्ड फिल्म में देखा होगा और अब वह कई फिल्मों में नजर आने के लिए तैयार हैं.

बालों में गुलाब और लाल रंग की ड्रेस में सभी को मदहोश कर रहीं हैं मौनी रॉय

अपन सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश कर रहीं हैं मौनी रॉय

कृष्णा की मीरा बनी मौनी रॉय, दुल्हन बनकर शेयर की तस्वीरें

Related News