स्टाइलिश लुक में नजर आई नागिन बेला

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी का मन मोह लेने वाली बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Be a better you.For you #motivateyourself #blackmagic @deepikasdeepclicks इस तस्वीर में सुरभि बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीर शेयर कर सुरभि बहुत खुश हैं क्योंकि उनका अंदाज बोल्ड दिख रहा है.

टीवी शो नागिन में वह संस्कारी बहु बनी हैं लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी एंड बोल्ड हैं. वह टीवी के चर्चित शो 'कुबूल है' से पॉपुलर हुईं थीं और अब सुरभि ज्योति इन दिनों एकता कपूर के शो 'नागिन-3' में अपना जलवा बिखेर रही हैं. इस शो को टीआरपी चार्ट में भी लगातार नंबर एक पर देखा जा रहा है और इस शो को दर्शक खासा पसंद भी कर रहे हैं. शो में सुरभि एक नागिन का रोल अदा कर रही हैं और उनके किरदार का नाम है बेला है जो बहुत खूबसूरत है.

'नागिन-3' की बेला यानी सुरभि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिनमें वह शार्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को फैन्स लाइक्स करने के साथ ही उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं. सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैला रही है नागिन बेला

‘नागिन 3’ के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आए कलाकार

नागिन 3: खुलने वाली है मुख्य विलेन की पोल, होगी शिवन्या की एंट्री

Related News