पुरानी कीमत में मिल रहा है पहले से 3 गुना ज्यादा डाटा

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा इन दिनों एक से बढ़कर एक इंटरनेट पैक दिए जा रहे है. ऐसे में विभिन्न टेलीकॉम कम्पनिया इंटरनेट ऑफर दे रही है. जिसमे कम कीमत के साथ हाई स्पीड का भी ध्यान रखा जा रहा है. ऐसे में महानगर दूरसंचार निगम लिमिटेड (MTNL) कंपनी ने अपना नया ऑफर पेश किया है. जिसमे पुरानी कीमत में हीउ तीन गुना ज्यादा इंटरनेट डाटा दिया जायेगा. 

महानगर दूरसंचार निगम लिमिटेड (MTNL) कंपनी द्वारा यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूज़र्स के लिए ही है. ऐसे में 99 रुपए का डेटा कूपन खरीदने वाले ग्राहकों को अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डेटा दिया जायेगा. यह इंटरनेट डाटा 3G होगा. इससे पहले केवल 500MB डेटा ही मिलता था किन्तु अब इसमें तीन गुना ज्यादा डेटा प्राप्त कर सकेंगे.

महानगर दूरसंचार निगम लिमिटेड (MTNL)  के अन्य ऑफर में 19 रुपए के कूपन पर अब 750MB डेटा, 319 रुपए का रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB  2G/3G डेटा दिए जाने के साथ MTNL के नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्कों पर प्रतिदिन 25 मिनट मुफ्त कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों की वैधता के साथ दी जाएगी. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

MNP के नियमों में बदलाव कर सकता है ट्राई- रिपोर्ट

VODAFONE लेकर आई अनलिमिटेड कॉल व हर दिन 1जीबी 4जी डाटा वाला प्लान

AIRTEL के इस प्लान में मिल रहा है इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL ने की यह शानदार पेशकश

15 August Special यह कंपनी दे रही है 70 रुपए में 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा

 

Related News