इंदौर की बेटी ने अमेरिका में रैंप पर चल जीता रनरअप का ताज

मध्य प्रदेश / इंदौर : इंदौर में रहने वाली श्रुति ओझा खेमलानी ने अमेरिका में देश और इंदौर का नाम रोशन किया है। वह ब्यूटी पेजेंट मिसेज़ इंडिया इंटरनेशनल-2015 में फर्स्ट रनरअप रही हैं। अमेरिका के अटलांटा में 24 और 25 अप्रैल को इसका ग्रैंड फिनाले हुआ और श्रुति ने फर्स्ट रनरअप का ताज अपने नाम कर लिया। श्रुति ने दिल्ली से बायोटेक्नोलॉजी में बी टेक किया है और वे एनवाययू में भी पढ़ चुकी हैं।

शहर में वे स्पोकन इंग्लिश और पर्सनालिटी डेवलपमेंट एकेडमी चला रही हैं। श्रुति की मदर शुभा ओझा जो गुजराती आर्ट्स एंड लॉ कॉलेज में हिस्ट्री प्रोफेसर हैं ने बताया कि श्रुति शहर में सोशल वर्क से जुड़ी है। हिना डे के साथ अवेयर नाम के एनजीओ के लिए काम कर रही है। अवेयर स्ट्रे डॉग्स और एनिमल्स के वेलफेयर के लिए काम करता है। श्रुति इसके लिए एक्टिवली काम कर रही है।

चूंकि इस तरह के कॉन्टेस्ट्स में इन एक्टिविटीज़ की खास अहमियत होती है, श्रुति के लिए भी उसका प्लस पॉइंट रहा। शुभा ओझा ने यह भी कहा कि इस तरह के पेजेंट्स के बारे में सोचना भी मुमकिन नहीं अगर हसबैंड और इनलॉज़ का सपोर्ट न हो तो। हसबैंड संदीप खेमलानी और मदर इन लॉ कविता खेमलानी का सपोर्ट न होता तो यह एचीवमेंट नामुमकिन था।

Related News