मिस्टर बजाज की एंट्री से बहुत खुश है प्रेरणा, ये रहा सबूत

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 के दर्शक इन दिनों काफी खुश है क्योंकि बीते सोमवार ही इस सीरियल में करण ग्रोवर सिंह की एंट्री हुई है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में करण इस सीरियल में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आ रहे है और जिस तरह से उन्होंने दमदार एंट्री मारी है, हर कोई उनका कायल हो चुका है सभी को उनका लुक से लेकर स्टाइल तक सब पसंद आया है. ऐसे में अब तक शो में मिस्टर बजाज की मुलाकात अनुराग और प्रेरणा से नहीं हुई है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रेरणा अभी से मिस्टर बजाज के लिए पागल हो चुकी है.

 

जी हाँ, दरअसल प्रेरणा की भूमिका अदा करने वाली एरिका फर्नांडीस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह मिस्टर बजाज के बखान करती हुई नजर आ रही है और आप देख सकते हैं वह कैसे उनकी दीवानी हो रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एरिका कसौटी के ही सेट पर दिख रही है और इस वीडियो में एरिका कसौटी के ऑनलाइन एपिसोड को देखने के लिए दर्शकों को जानकारी दे रही है. वहीं अब इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि भले ही प्रेरणा बजाज के आने से चौंक जाए लेकिन एरिका उनकी एंट्री से काफी खुश है और जल्द ही मिस्टर बजाज अनुराग बासु का पूरा बिजनेस हड़पने की कोशिश करेगा.

इसी के साथ वह अनुराग से प्रेरणा को छीनकर प्रेरणा से शादी की जिद कर बैठेगा लेकिन इसके बाद वह अनुराग और प्रेरणा के सामने एक डील रखेगा और डील के तहत वह प्रेरणा से शादी करने के बदले में अनुराग का पूरा बिजनेस उसे लौटा देने का वादा करेगा. अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है..?

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

Zara Suno : 'मलाल' का पहला रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज़

योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'

Related News