सांसद तरूण विजय को हिंदूत्व छोड़ने पर मिली ISIS की धमकी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य तरूण विजय को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आॅफ ईराक द्वारा धमकी दी गई है। यही नहीं हिंदुत्व की विचारधारा न छोड़ने को लेकर उन्हें परिणाम सामने आने और उससे प्रभावित होते की धमकी तक दी गई है। तरूण विजय का ईमेल अकाउंट हैक कर लिया गया है। यही नहीं तरूण विजय द्वारा पुलिस कमिश्नर को इस मामले में जानकारी दी गई है। जिसके बाद राज्यसभा सदस्य श्री विजय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में रिश्तेदारों को आपत्तिजनक संदेश भेजे जाने की बात भी सामने आई है। यही नहीं मामले में परिणाम भुगतने की चेतावनी तक दिए जाने की बात कही गई है।

दरअसल प्रभा साक्षी समाचार पोर्टल के वरिष्ठ लेखक और संपादक तरूण विजय का लेखन काफी प्रभावित करने वाला होता है यही नहीं वे भाजपा की ओर से राज्यसभा सांसद भी हैं। ऐसे में उन्हें आईएसआईएस द्वारा हिंदुत्व की विचारधारा न छोड़ने को लेकर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है। यही नहीं उनका ईमेल अकाउंट हैक करने और दोस्तों के साथ रिश्तेदारों को आपत्तिजनक संदेश न भेजे जाने को लेकर आर्थिक अपराध शाखा के डीसीपी रजनीश गर्ग द्वारा बताया गया कि तरूण विजय ने पुलिस कमिश्नर को मामले से परिचित करवाया।

 दूसरी ओर अधिकारी द्वारा कहा गया कि तरूण विजय को आईएसआईएस की ओर से ईमेल भेजे गए हैं। हालांकि इन ईमेल पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया है। मामले में कहा गया है कि आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आॅफ ईराक की ओर से सांसद तरूण को जो धमकी दी गई है उसमें कहा गया है कि हिंदुत्व की विचारधारा न छोड़ने पर उन्हें परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है। दूसरी ओर इस ईमेल अकाउंट को हैक करने और दोस्तों के साथ रिश्तेदारों को आपत्तिजनक संदेश प्रेषित किए जाने की बात भी सामने आई है। 

Related News