कातिल अदाओं से अपनी चुनरी संभालती नज़र आईं मौनी रॉय

टीवी सीरीज 'महादेव' और 'नागिन' से पॉपुलर हुई अभिनेत्री मौनी रॉय की अदाओं के लाखों दीवाने हैं. मौनी अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में मौनी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं और बार-बार अपनी चुनरी संभाल रही हैं.

मौनी जल्द ही छोटे परदे से बड़े परदे की तरफ रुख करने वाली हैं वो अक्षय कुमार की अपकमिंग 'गोल्ड' में नज़र आएँगी तो वहीँ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी  अहम् भूमिका में दिखाई देंगी. जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट नज़र आएंगे. इससे पहले मौनी रॉय फिल्म 'तुम बिन 2' में नज़र आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने स्पेशल अपीरियन्स में नज़र आई थीं. 

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मौनी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि "रणबीर और आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव जैसा है, उनके साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लग रहा है." गौरलतब है कि मौनी रॉय के सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' में होने की अफवाहें आई थीं पर इससे उन्होंने खुद इंकार कर दिया. 

..तो मैच से पहले ही दिल्ली की हार तय है

IPL 2018: ये होंगे आज के मैच के जीत के हीरो

IPL 2018: कोटला में दिल्ली और कोलकाता के बीच आज होगा घमासान

 

Related News