शादी के बाद इंटरनेट पर छाई मौनी रॉय, दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियर संग शादी रचाई है. गोवा में हुई इस बेहतरीन शादी में कई स्टार्स सम्मिलित हुए थे. वहीं अब शादी के पश्चात् मौनी ने अपने हनीमून से कुछ फोटोज साझा की हैं जिन्हें देखकर हर कोई उनपर फिदा हुआ जा रहा है. इन फोटोज को देखकर सभी को लग रहा है कि मौनी शादी के पश्चात् और अधिक खूबसूरत हो गई हैं.

वही इन लेटेस्ट फोटोज को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. फोटोज में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय ने यहां एक बैकलेस ऑउटफिट में बहुत कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दिए हैं. उनकी प्रत्येक फोटो ऐसी है जिसे देखकर प्रशंसक आंहें भर रहे हैं. मौनी रॉय के इस स्ट्रेप्ड फ्लोरल ऑउटफिट के साथ यहां उनके हाथों में दुल्हन वाली मेंहदी तथा बंगाली सुहाग की चूड़ियां उनके हुस्न को और खूबसूरत बना रही हैं.   

वही मौनी ने यहां अपनी आंखों से अपने प्रशंसकों को घायल किया है, किसी फोटो में उनकी नजरें छुकी हुई हैं तो किसी में वह कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं. मौनी ने 27 जनवरी को को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियर के साथ शादी की हैं. सूरज के संग वह लंबे वक़्त से रिश्ते में थीं. बता दे कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ टेलीविज़न से किया था.

जानिए कैसा रहा 'नागिन 6' का पहला एपिसोड? कहानी में आया बड़ा बदलाव

बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने दिया 'रोमांटिक' पोज, देखकर फैंस हुए दीवाने

लम्बे समय बाद टीवी पर सोनाली बेंद्रे की वापसी, इस रियलिटी शो को करेगी जज

Related News