माँ ने 19 दिन के मासूम को जमीन पर उठा-उठा कर पटका, वीडियो वायरल

वॉशिंगटन : अमेरिका में एक मां द्वारा अपने 19 दिन के नवजात शिशु को जमीन पर गिराने का अमानवीय वीडियो सामने आया है. टैनेसी राज्य के मेम्फिस शहर में एक मां अपने बच्चे को गुस्से में फर्श पर उछालती रहती है. इस दौरान वह अपने बड़े बच्चे को हाथ में थामे हुए जीसस को याद करती है और जोर-जोर से जीसस का नाम पुकारती है. बच्चे का बाप इस पूरी घटना का वीडियो बनाता है लेकिन महिला को ऐसा करने से रोकता नहीं है. वीडियो में पति-पत्नी एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रहे है. महिला के एक रिश्तेदार ने जानकारी दी कि महिला मानसिक रूप से बीमार है।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक मां 19 दिन के क्रिस्टीन मूरे को लगातार फर्श पर उछालती रहती है. इस बीच वह बड़े बच्चे को अपनी गोद में समेट लेती है और बाइबिल वचनों को दोहराती है. महिला जोर-जोर से जीसस का नाम भी पुकारती है. जमीन पर गिरने से बच्चा रोने लगता है. बच्चे का पिता भी इस पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड करता है, लेकिन  महिला को ऐसा करने से रोकता नहीं है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. वहीं, पीड़ित बच्चे की देखरेख का जिम्मा उसकी चचेरी दादी को दे दिया गया है. पिता ने बताया कि उसने यह वीडियो साक्ष्य के रूप में बना रहा था.जिससे वह  पत्नी के चंगुल से बच्चे को मुक्त करवा सके.

वीडियो देखने के लिए आगे क्लिक करें 

Related News