माँ ने दो बार फेंका बच्ची को छत से नीचे 'मौत'

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक दर्दनाक मामला सामने आया हैं. शहर की एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ बहुत ही दुर्व्यवहार किया. इस महिला ने अपनी सात साल की बच्ची को दो बार चौथी मंजिल से नीचे फेक दिया. जिसके कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची की माँ मानसिक रूप से अस्वस्थ (कमजोर) बताई जा रही हैं. पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दीं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला स्वाति सरकार (36) का अपने पति से तलाक हो चुका हैं. महिला मानसिक रूप से कमजोर हैं. उसकी 7 साल की बेटी श्रेया सरकार ठीक तरह से बोल नहीं पाती थी. वह अक्सर उसे बुलवाने की कोशिश करती थी. सोमवार को गुस्साई स्वाति ने श्रेया को चौथी मंजिल से नीचे फेक दिया. बच्ची की चीख सुनते ही पड़ोसी बहार आ गए. स्वाति ने नीचे आकर श्रेया को उठाया और वापस अपने घर में ले गई. और एक बार फिर बच्ची को नीचे फेंक दिया. 

इस बार नीचे गिरते ही मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. पडोसियों ने आरोपी महिला को बिजली के खंभे से बांध दिया. और पुलिस को घटना की सूचना दीं पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पहुंच कर महिला को हिरासत में ले लिया. और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे बेंगलुरू

शादी के तीन महीने बाद सामने आयी पति की सच्चाई, पत्नी ने की आत्महत्या

पत्रकार ने कॉलेज के बाहर कुछ ऐसा किया कि हो गई जेल

Related News