सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'पद्मावत'

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'पद्मावत' की जबरदस्त कमाई के चर्चे हर तरफ हो रहे है. गौरतलब है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. खास बात यह है कि फिल्म जब से रिलीज हुई तब से ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. यही नहीं बल्कि, हफ्ते दर हफ्ते पद्मावत नया रिकॉर्ड कायम कर रही है.

खबरों की माने तो इस फिल्म ने 10 दिनों में करीब 192 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है. कमाई देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 200 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफल साबित होगी. गौरतलब है कि, बीते दिनों फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि, पहले हफ्ते में पद्मावत ने 166.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे हफ्ते के शुक्रवार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वही फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 16 करोड़ रुपए की कमाई की.

यही नहीं बल्कि, कहा जा रहा है कि, ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. जैसा कि आप जानते है फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर है. फिल्म के सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाया है. फिल्म में दीपिका रानी 'पद्मावती' के किरदार में है. तो वही शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में है. इसके अलावा रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में है.

ये भी पढ़े

रणवीर और शाहिद को 'पद्मावत' से मिला इतना खास तोहफा

सलमान, शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ आगे निकले आमिर खान

आज 'पद्मावत' छू लेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News