एक्ट्रेसेस के ये पार्ट्स देखने के बाद इस अभिनेता ने मांगी माफ़ी

पिछले कुछ महीनों से #metoo केम्पेन चल रहा है जिसके जरिए दुनियाभर की महिलाए खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर कर रही है. हाल ही में एक और हॉलीवुड के एक्टर पर कई महिलाओं ने मिलकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. हम बात कर रहे है एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन की जिनपर 8 महिलाओं ने मिलकर आरोप लगाया है. जब इस एक्टर के साथ काम कर चुकी 16 महिलों से पूछताछ की गई तो उनमे से करीब 8 महिलाओं ने मॉर्गन फ्रीमैन पर गलत ढंग से देखना व छूने का आरोप लगाया है.

खुद पर लगे यौन शोषण के इतने सारे आरोपों के बाद अब मॉर्गन फ्रीमैन ने एक माफीनामा लिखा है. इस माफीनामे में मॉर्गन ने सभी महिलाओ से माफ़ी मांगते हुए लिखा कि- वो जानबूझकर किसी को भी अपमानित या असहज महसूस नहीं कराते है. इसके बाद मॉर्गन ने माफ़ी मांगते हुए कहा कि- उनकी वजह से अगर किसी को भी अपमानित और असहज महसूस हुआ है तो उसके लिए वो सभी से माफ़ी मांगते है. उनके ऐसा करने का कोई उद्देश्य नहीं था.

आपको बता दें मॉर्गन पर कई तरह के गंदे इल्जाम लगाए गए है. एक पीड़िता ने तो आरोप लगाते हुए इतना तक कह दिया कि, मॉर्गन उनकी स्कर्ट उठाते थे और पूछते थे कि क्या उन्होंने अंडरवियर पहना है? इनके अलावा और भी चार महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि, मॉर्गन 10 साल से उनके साथ ऐसा कर रहे है.

इतने साल पुराने चर्च में शादी के बंधन में बंधे प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

लड़कियों को स्कूल में मेकअप करने के समर्थन में आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

अपने किरदार से प्रेरित होकर ड्रेगन टैटू बनवाएंगी एमिलिया क्लार्क

 

Related News