मदहोश हो गए फैंस, जब बिना कुछ पहने नजर आई सुन्दर मोनालिसा

अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा एक भोजपुरी अभिनेत्री है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से अपनी सुन्दर तस्वीर शेरा करती रहती है वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया हैं. मोनालिसा तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देतीं. वो बात अलग है कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नज़र मे डायन की भूमिका में देखे जा सकती हैं. वे आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पूजाबी सूट में एक तस्वीर शेयर के थी, वहीं अब उनकी रेड ड्रेस में साझा के गए तस्वीर सभी का दिल जीत रही हैं. 

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वे लाल कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. जो कि उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा है. मोनालिसा इसमें बेहद सेक्सी लग रही हैं. मोनालिसा अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में बेहद सुन्दर पोज दे रही हैं. कुछ घंटों पहले ही मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है. इतने ही देर में मोनालिसा की इस लेटेस्ट तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

बता दें कि मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. मोनालिसा की कोई भी फिल्म रिलीज होती है, तो थिएटर के बाहर दर्शको की भारी भीड़ देखने को मिलती है. हालाँकि वे अभी फिल्मों से दूर ही है. इसका कारण उनका टीवी सीरियल में काम करना है. आप भी देखिए उनकी यह होश उड़ाने वाली तस्वीर...

सुपरस्टार खेसारीलाल के समर्थन में सड़क पर उतरा पटना, वैशाली में हुई थी हत्या की साजिश

TRAILER : राजा नहीं महाराजा, भोजपुरी सुपरस्टार के दमदार लुक से दहशत में आई प्रजा

जो चाहते हो वही दिखेगा, मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर जीत लेंगी दिल... मोह लेंगी मन...

1, 2 नहीं आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने पार किया 100 मिलियन का आंकड़ा, बॉलीवुड में मचा हंगामा

मुस्लिम लड़की और हिन्दू लड़के के प्यार की दास्तां 'बद्रीनाथ', टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Related News