गीली मोनालिसा को पवन सिंह ने ऐसे किया गरम, वीडियो देखते ही आ जाएगी आपको शरम

भोजपुरी एक्टर-सिंगर पवन सिंह और सेक्सी अदाकारा मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है, जहां इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर कसी को काफी पसंद आ रहा है. पवन सिंह और मोनालिसा का यह पुराना हॉट सॉन्ग वीडियो है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास के इस गाने का नाम है–कइसे थमाई कलईया पिया.

इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह का भोजपुरी अंदाज सभी को उनका कायल बना रहा ही. वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इसे फैंस बार-बार देख रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में मोनालिसा का टॉपलेस सीन भी दिखाया गया है. बाद में मोनालिसा व्हाइट ट्रांसपेरेंट कुर्ती में नजर आ रही हैं.

हॉट वीडियो में पवन सिंह के साथ मोनालिसा के बीच बेहद सेक्सी और इंटीमेट सीन्स भी दिखाए गए हैं. पवन सिंह भी इसकी शुरुआत में शर्ट लेस नजर आते हैं. बता दें कि आए दिन इन कलाकारों के इस तरह के के वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर देखने को मिलते रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा फिलहाल इन दिनों स्टार प्लस के टीवी सीरियल नजर में नजर आ रही हैं. जबकि पवन सिंह अपनी आगामी फिल्म क्रैक फाइटर की शूटिंग में व्यस्त है. 

VIDEO : पहले एक्ट्रेस ने किया सुपरस्टार को परेशान, फिर प्यास बुझाने के लिए हुआ ऐसा काम और फिर...

सीढ़ियों पर लेटे-लेटे ही इस एक्टर ने कर दिया ऐसा कांड, वीडियो देख निकल जाएगा आपका पानी

VIDEO : इस हॉट हसीना ने सेक्सी फिगर से कर दिया ऐसा काम, अब पागल हुए जा रहे हैं फैंस

VIDEO : आम्रपाली को पलंग पर लिटाकर निरहुआ ने उतार दिए कपड़े, फिर ऊपर से...

Related News