ठंड से बचने के लिए मोनालिसा ने किया यह काम, इंटरनेट पर वायरल हुई हॉट फोटो

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और सफल अदाकाराओं में शुमार मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास इन दिनों टीवी की दुनिया में नाम कमा रही हैं. मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नजर में 200 साल की डायन के किरदार में देखी जा सकती हैं. बता दें कि नजर एक्ट्रेस मोनालिसा रियल लाइफ में भी फैन्स के अंदर अपना क्रेज बरकरार रखना जानती हैं. हाल ही में मोनालिसा पति विक्रांत के साथ श्री लंका से शादी की दूसरी सालगिराह सेलिब्रेट कर अपने देश वापस आई हैं. 

बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत के सेकेंड एनिवर्सरी की रोमांटिक और हॉट फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल भी हुई थीं. वहीं अब मोनालिसा की एक और नई हॉट फोटो सामने आई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

आपको बता दें कि मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की हैं. इसमें वे  बॉर्न फायर के सामने बैठकर हाथ सेंकती नजर आ रही हैं. येलो सूट में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो ने  सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. फोटो में उनका हॉट लुक देख फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ रही है.बता दें कि यह सेक्सी अदाकारा अब तक करीब 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. जबकि वे बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पवन संग चांदनी की हॉट केमिस्ट्री, खुला इस फिल्म का राज

काजल-खेसारी के इस गाने ने बटोरे करोड़ों व्यू, देखते ही कह उठेंगे 'वाह'...

VIDEO : मोनालिसा ने हाथ में लौ जलाकर किया सबको हैरान, फंस बोल उठे...

गेहूं के खेत में जमकर चला रोमांस, देखते ही पिघल उठेंगे आप

Related News