किसी ने पब्लिक को गुमराह करने के लिए लीक किया है ट्रेलर:निर्देशक

बार बार लगातार विवादों में घिर रही फिल्म मोहल्ला अस्सी के निर्माता चन्द्रप्रकाश द्विवेदी का कहना है कि उनकी फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' का बिना सेंसर किया हुआ फुटेज लीक होना दर्शकों को गुमराह करने का प्रयास है. लीक हुए इस बिना संपादित वीडियो में सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन नजर आ रहे हैं. कुछ सप्ताह पहले इस फुटेज के इंटरनेट पर आने के बाद उसे वाराणसी के लोगों के गुस्से का सामना करना पडा था.

द्विवेदी ने कहा कि इस संबंध में अपने किसी रिश्तेदार से सूचना मिलने के बाद उन्होंने पाइरेटेड फुटेज को देखा. निर्देशक का कहना है, जिस प्रकार से 'मोहल्ला अस्सी' का पाइरेटेड फुटेज सर्कुलेट हो रहा है, मुझे ऐसा मालूम होता है कि यह मेरी इमेज ओट मेरी फिल्म को बदनाम करने की कोशिश है. यह खराब और दूषित मानसिकता वाले लोगो का कारनामा है.

उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत साइबर शाखा में की है और वे लोग इसकी जड तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. फिल्म साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता काशीनाथ सिंह की पुस्तक 'काशी का अस्सी', के अध्याय 'पांडेय कौन कुमति तोहेन लागी' पर आधारित है. आपको बतादे की फिल्म के खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ताओ ने भी विरोध जताया था.

Related News