चंद उद्योगपतियों की मोदी सरकार - राहुल गाँधी

रायबरेली: कांग्रेस अध्यक्ष एवं अमेठी के सांसद राहुल गांधी ने सलोन  की जन सभा में कहा कि केन्द्र सरकार कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए ही काम कर रही है. किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है. सीएम योगी भी सिर्फ लंबी चौड़ी बातें ही कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे गांधी ने सलोन कस्बे मे जनसभा में पीएम मोदी और सीएम योगी दोनों को घेरा. उन्होंने कहा केन्द्र सरकार किसानों की जमीन छीन कर कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को दे रही है.राहुल गाँधी ने कहा कि सही अर्थो में मोदी सरकार 10 - 15 उद्योगपतियों की ही सरकार हैं जिसका किसानों से कोई लेना -देना नहीं है.

बता दें कि राहुल ने इस जन सभा में  कहा कि योगी आदित्यनाथ पर लंबी चौड़ी बाते करने के अलावा कोई काम नहीं कर रहे .इन दोनों को किसानों और युवाओं को मूर्ख बनाने की महारत हासिल है.आलू किसानों का  जिक्र कर कहा कि अमेठी के साथ केन्द्र सरकार का सौतेला व्यवहार कर यहां फ़ूड पार्क खोलने की अनुमति नहीं दे रही है.जबकि यहां के आलू उत्पादक परेशान हैं .उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी सरकार बनने पर यहां फूड पार्क जरूर बनेगा.नगर पंचायत सलोन की बोर्ड बैठक में 2011 की जनगणना के आधार पर बजट उपलब्ध कराने का मुद्दा भी उठा , जिस पर उन्होंने प्रदेश सरकार से बात करने की बात कही.

यह भी देखें

राहुल गांधी के अमेठी दौरे का आखरी दिन आज

राहुल के अमेठी आने से पहले हुआ पोस्टर वॉर

 

Related News