भारत है एक शक्तिशाली महिलाओं का घर : नाओमी

हाल ही में इंडिया के दौरे कर रही सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने भारत के प्रति अपना प्रेम व्यक्त किया हैं. एक समिट के दौरान उन्होंने कहा कि वह भारत आना इसलिए पसंद करती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह एक ऐसा देश है जो कई शक्तिशाली महिलाओं का घर है, जो लैंगिक समानता की दिशा में बहुत योगदान देती हैं.

एचटी लीडरशिप समिट में शामिल होने यहां आईं 47 साल की मॉडल ने कहा, "मैं यहां आना पसंद करती हूं. यहां कई शक्तिशाली महिलाएं हैं." नाओमी ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता ऐश्वर्या राय बच्चन को चुनने की घटना को याद किया और कहा कि ऐश्वर्या 1994 में सबसे प्रभावशाली महिला बनी थी. उन्होंने कहा कि उनका मकसद हमेशा यह रहा है कि सभी क्षेत्रों में विविधता को प्रोत्साहित किया जाए.

अपने करियर के बारे में बताते हुए नाओमी ने अपनी सक्सेस का श्रेय अपनी माँ को दिया. आगे उन्होंने कहा कि उनकी मां उनके लिए "शारीरिक एवं मानसिक मजबूती" का सबसे बड़ा स्रोत हैं. इस इंटरव्यू के दौरान मिलिंद सोमन उनके साथ बैठे दिखाई दिए. बता दें कि सुपर एक्टिव मिलिंद ने कुछ समय पहले खूब सुर्खियां बटोरी थी. उसकी वजह थी उनकी 18 साल कि गर्लफ्रेंड, अंकिता.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Kylie ने शेयर की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें, लग रही हैं Hot

एक नज़र, सपना चौधरी की ज़िन्दगी पर

क्यों डरा हुआ है फिल्म जगत सुने अनुराग कश्यप से

Related News