सेल्फी खींचने के प्रयास में गंवाई जान

लंदन : अगर आप में सेल्फी खींचने का कीड़ा है, तो जरा संभल जाइए। यह आदत आप पर भारी पड़ सकती है। एक रोमानियाई किशोरी को ट्रेन की छत पर सेल्फी खींचने की कोशिश में जान से हाथ धोना पड़ा। अन्ना उर्सु (18) फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए एक खास सेल्फी खींचना चाहती थी। इसलिए वह अपनी एक दोस्त के साथ नगर में स्थित एक रेलवे स्टेशन पहुंची।

सूत्रों के अनुसार, वह वहां सेल्फी लेने के लिए एक ट्रेन की छत पर चढ़ गई। उसी दौरान उसे ट्रेन के ऊपर से गुजर रहीं 27 हजार वॉल्ट की हाईटेंशन लाइन से जोरदार करंट लगा। देखते ही देखते वह आग की लपटों में घिर गई। करंट इतना जोरदार था कि इससे उसकी 17 साल की दोस्त भी ट्रेन से दूर जाकर गिरी। एक राहगीर ने यह दिल दहला देने वाला हादसा अपनी आंखों से देखा।

उसने आग में घिरी किशोरी की मदद के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। बाद में उसने आपात सेवा को फोन किया। करंट में बुरी तरह झुलसी दोनों किशोरियों को विमान से अस्पताल भेजा गया, जहां बाद में अन्ना की मौत हो गई। वह 50 फीसदी झुलस चुकी थी। वहीं, उसकी दोस्त अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत में सुधार हो रहा है। उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वे दोनों ढेर सारी सेल्फी खींचना चाहती थीं।

Related News