मारपीट के आरोप में विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को पुलिस ने पकड़ लिया है। दरअसल उन पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। इस तरह के आरोप के बाद उन्हें पकड़ लिया गया और थाने ले जाया गया। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आरएस रावत ने शिकायत की थी कि भारती और उनके समर्थकों के विरूद्ध एम्स की संपत्ति क्षतिग्रस्त कर दी थी।

जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। उनके खिलाफ शिकायत करने वाले अधिकारी ने कहा कि सोमनाथ भारती ने अनाधिकृत लोगों को जेसीबी मशीन के साथ गौतम नगर नाला मार्ग की ओर से दाखिल करवाने का प्रयास किया। जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका तो सुरक्षाकर्मियों के साथ झूमाझटकी हुई ऐसे में सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए।

उनका कहना था कि अस्पताल की दीवार को गौतम नगर, मस्जिद मोठ, नीति बाग और अन्य क्षेत्रों के निवासियों के लाभ के लिए गिराना जरूरी है। इससे यहां के निवासियों को सुविधा होगी। इस मामले में ही हमारे द्वारा मांग की जा रही थी। इस तरह का ट्विट करते हुए उन्होंने अपने उपर लगाए गए आरोपों को गलत बताया।

Related News