ओलंपिक में पदक जीतने के लिए जान लगा दूंगी : सानिया

नयी दिल्ली। दुनिया की नंबर वन युगल खिलाड़ी और रियो ओलंपिक में भारत की सबसे बड़ी पदक उम्मीद भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने कहा है कि रियो ओलंपिक में इस बार पदक लाने के लिये वह जान लगा देंगी। सानिया ने अपनी किताब 'एस अगेंस्ट ऑड्स' के विमोचन के दौरान यह बात कही।

सानिया ने इस मौके पर मशूहर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अपने जीवन और करियर के कई पहलुओं पर चर्चा की। इसके बाद उन्होंने सवालों के जवाब देते हुये कहा, हम इस बार काफी सकारात्मक सोच के साथ ओलंपिक में उतरने जा रहे हैं। हमारी टीम सर्वश्रेष्ठ है और हम पदक लाने के लिये जान लगा देंगे। उन्होंने चार साल पहले लंदन ओलंपिक के समय हुये विवाद और नाटकीय घटनाक्रम को याद करते हुये कहा, उस समय परिस्थितियां वाकई खराब थीं। एक विवाद उठ खड़ा हुआ था। हम अपनी सही सोच में नहीं थे और उस समय ओलंपिक जाने से पहले ही हम तमाम उम्मीदें खो बैठे थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। हमारी सोच बेहतर है, आत्मविश्वास ऊंचा है, सर्वश्रेष्ठ जोड़िया जा रही हैं और पदक जीतने का भरोसा है।

विश्व की नंंबर एक खिलाड़ी ने कहा, 'लंदन ओलंपिक के समय मैं नंबर एक नहीं थी। हर कोई अपनी मर्जी के हिसाब से अपनी बात कह रहा था। यही कारण था कि उस समय विवाद पैदा हुआ। लेकिन इस बार मैं नंबर वन हूं और मैंने अपनी बात मजबूती से सभी के सामने रखी।

Related News