3 से 4 साल की 16 बच्चियों का रेप करने के बाद की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली में 3 से 4 वर्षीय बच्चियों का रेप करने के मामले में आरोपी रविंद कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले में कहा गया है कि आरोपी दिल्ली समेत विभिन्न राज्यों में बच्चियों को अपना निशाना बनाता था और उन्हें अगवा कर उनके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देता था इसके बाद आरोपी इनकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगाता था। हाल ही में आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार बस कंडक्टर रविंद्र कुमार 24 वर्ष निवासी बदयूं उत्तरप्रदेश फिलहाल दिल्ली के उत्सव विहार इलाके में रह रहा था। 3 से 4 वर्ष की बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया करता था। इसके लिए वह बच्चियों को चाॅकलेट और टाॅफियां देता। इसके बाद वह इन बच्चियों को सूनसान इलाकों में ले जाता और फिर इनका बलात्कार कर देता। बलात्कार के बाद वह इल बच्चियों का गला घोंटकर उनकी हत्या कर देता था। इसके बाद वह अपना अपराध छुपाने के लिए लाशों को नालियों में बहा देता या फिर इन्हें खेतों में दफना देता था।

मिली जानकारी के अनुसार इस आरोपी का पता उस समय लगा जब वह 6 वर्ष की एक बच्ची के लापता होने की शिकायत उसके परिवार के सदस्यों ने लिखवाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की हत्या किए जाने से पहले रेप किया गया था। पुलिस को घटनास्थल से एक ड्रायविंग लाईसेंस मिला। जिस आधार पर रविंद्र को पुलिस ने पकड़ लिया। अब पुलिस उससे पूछताछ करने में लगी है। कहा जा रहा है कि अब तक वह पंद्रह से ज्यादा बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है।

Related News