बार-बार हो रहा था लड़की के पेट में दर्द, डॉक्टर के पास ले जाने पर सामने आई खोउनाक सच्चाई

हाल ही में अपराध का एक मामला धूरी शहर के एक निजी स्कूल से सामने आया है जहाँ पढ़ती 4 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल के वैन कंडक्टर द्वारा दुष्कर्म किया है. इस मामले में आरोपी कंडक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता के पिता के बयान के आधार पर ''उसकी पत्नी गत शनिवार को अपनी बच्ची के साथ स्कूल में सुबह 11 बजे पेरैंट्स-टीचर मीटिंग के लिए गई थी. वहां वह करीब 1 बजे तक रही. जब वह घर वापस आए, तो उसकी लड़की ने अपनी मां को पेट में दर्द होने के कारण तबीयत खराब होने की बात कही. वह उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टर द्वारा उसे दवा देने के बाद वे घर वापस आ गए.

आज सुबह लड़की द्वारा फिर से पेट में दर्द होने की बात कहने पर परिवार द्वारा जब बच्ची को हौसला देते हुए इस संबंधी पूछा गया तो बच्ची ने अपने साथ दुष्कर्म होने की बात कही.'' वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ उसके बाद पीड़ित बच्ची ने बताया कि ''पेरैंट्स मीटिंग के दौरान स्कूल का कंडक्टर उसे रैस्ट रूम में ले गया था, जहां उसने उसके साथ गलत काम किया था.'' वहीं पीड़िता के माता-पिता द्वारा लड़की को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया और उसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयान के बाद आरोपी कंडक्टर कमल के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में गुस्साए पीड़िता के पारिवारिक सदस्यों और शहर निवासियों द्वारा इस मामले को लेकर शहर भर में रोष प्रदर्शन करते हुए बाजार बंद करवा दिए गए और उन्होंने पुलिस स्टेशन सिटी धूरी का घेराव करते हुए आरोपी के साथ-साथ स्कूल की प्रबंधकीय कमेटी के खिलाफ भी मामला दर्ज करने और आरोपी को जनता के हवाले करने की मांग की. अब इस मामले में जांच जारी है.

प्रेम प्रसंग की शंका में युवक के पिता को दी दर्दनाक मौत

गांव के बाहर इस हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, फैली सनसनी

महिला ने दो बेटियों के साथ खुद को लगाई आग, 7 साल के बेटे ने खोला राज

Related News