रेप के बाद नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी, हालत गंभीर

रीवा : रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद उसके प्राइवेट पाट्र्स में लकड़ी डालने का गंभीर मामला सामने आया है. यह मामला कर्चुलियान थाना के बरहदी गांव का है. नाबालिग लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिषेक नाम के लड़के ने पीड़िता को पैसे देकर दुकान से कुछ सामान मंगवाया था. जब लड़की उसे सामान देने गई तो उसने उसको जबरन अपने कमरे में खींचकर बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने लड़की के प्राइवेट पाट्र्स में लकड़ी डाल दी जिससे वो घायल हो गई. आरोपी ने इसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

इसके बाद पीड़िता ने पहले तो घर में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में उसकी तबीयत बिगडऩे लगी तो मां ने पूछा तो उसने पूरा मामला बता दिया. इसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला मुख्यालय रेफर किया गया है. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को की इसके बाद पुलिस जब  उसको पकड़ने गई तो आरोपी घर से भाग निकला. लेकिन पुलिस का दावा है कि उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related News