मंत्री जी को आया गुस्सा सुना दी 76 प्रकार की गालियाँ

उत्तरप्रदेश/गोंडा : उत्तरप्रदेश के माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह फिर किसी व्यापारी को मारने की धमकी देने के आरोप में फस गए है। व्यापारी को जान से मारने की धमकी इस वजह से मिली है की उसने मंत्रीजी से संबन्धित एक खबर को व्हाट्सअप पर पोस्ट किया था, आरोप लगाया है की मंत्रीजी ने गोंडा के व्यापारी आकाश अग्रवाल को फोन पर हुई बातचीत के दौरान माँ, बहन और भाई व पिता से संबन्धित कई गालियाँ दी है, उत्तरप्रदेश की गोंडा में जुतें की दुकान चलाने वाले व्यापारी ने आरोप लगाते हुये कहा है की पंडित जी की वजह से उसकी हवा कम हो गई है।

व्यापारी आकाश का कसूर इतना था कि उसने लाल बत्ती से संबन्धित खबर को व्हाट्सअप पर पोस्ट कर दी, वो खबर फैल कर पंडित जी तक पहुँच गई और फिर आकाश के पास मंत्रिजी के फोन कि रिंग बज गई। इस सत्ता के समाजवाद देखकर बेचारा आकाश परेशान हो गया था वो किसी से कुछ कहता कि इसी बीच उसकी दुकान पर एक पुलिस अफसर आ गया, मामला मंत्रिजी का था इसलिए पुलिस वाला थोड़ा सहम सा गया था, उसी दौरान दारोगा ने पिता कि बात मंत्रिजी से कारवाई, लड़के ने बातें बताते हुये कहा कि मंत्रिजी कि जुबान को सत्ता कि गर्मी चड़ गई है, पंडित जी ने 2-3 मिनिट के दौरान हुई बात में 76 प्रकार कि गालियों को हनुमान चालीसा कि तरह लगातार बोलतें चले गए। इस मामले मे पुलिस वालों ने किसी एक शख्स को पकड़ के रखा, पुलिस का कहना है कि यह वही शख्स है जिसने मंत्रिजी के नाम से फोन किया था, पर आकाश के कहे अनुसार जो दारोगा उसकी दुकान पर आया था, और जिस व्यक्ति से उस दारोगा ने बात कराई थी वो शख्स फिर कौन था।

अब आकाश का पूरा परिवार खौफ मे सोता है पिता का दिल बैठ चुका है, और माता इस प्रकार कि बातों को सुनकर काँपने लगी है। किसी एक अखबार कि खबर के अनुसार पता चला है कि मंत्रिजी तिलमिलाए है, यूपी कि सियासत में सहनशीलता कि यह सबसे बड़ी खबर है। संविधान की अनुच्छेद 19 की अभिव्यक्ति की आजादी अपनी जगह है लेकिन मंत्रिजी के खिलाफ खबर शेयर करके तो देखिए बर्बाद करके रख देंगे।

Related News