जन्मदिन विशेष : डांस का बादशाह माइकल जैक्सन इस भारतीय सिंगर के डांस का था कायल...

Aug 29 2018 06:30 PM

किंग ऑफ पॉप कहे जाने वाले अमेरिकी सिंगर माइकल जैक्सन की आज जन्मतिथि‍ है. इस अमेरिकन महान सिंगर और डांसर को पसंद करने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं.  माइकल जैक्सन के सिग्नेचर स्टेप से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ कम विवादों में नहीं रही. माइकल जैक्सन की अजीबो गरीब जिंदगी पर अब तक कई किताबें और फिल्में भी बन चुकी हैं जिनमें उनकी जिंदगी के कई अनकहे और अनछुहे पहलुओं का खुलासा किया गया हैं. आइए जानते हैं महान माइकल जैक्सन के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें...

यह बात बहुत काम लोगों को पता होंगी कि माइकल जैक्सन ने पहली बार किसी इंडियन सिंगर को न्यौता भेजा था. वो सिंगर कोई और नहीं बल्कि हमेशा सोने से लदे रहने वाले बप्पी दा ही हैं. बप्पी लाहिड़ी इकलौते संगीतकार हैं, जिन्हें किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन ने मुंबई में आयोजित अपने पहले शो में आमंत्रित किया था. जैक्सन का यह लाइव शो 1996 में आयोजित किया गया था. ये माइकल जैक्सन का भारत में पहला और साथ ही आखि‍री शो भी था. 

बप्पी दा ने बताया था कि माइकल को उनके डिस्को डांसर और जिम्मी जिम्मी गाना काफी पसंद था. खबरों की माने तो इस बारे मे माइकल ने खुद उन्हें बताया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  जैक्सन ने एक बार वॉशिंगटन के एक होटल में दीवार पर लगे सीसीटीवी कैमरा को हाथ मारकर तोड़ दिया था. जहां उनका हाथ भी कट गया था. जबकि साल 2008 में माइकल ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया था. ऐसी खबरें सुनने को मिली थी. हालांकि यह केवल अफवाह ही थी. जल्द ही उनकी मृत्यु हो गई और यह राज खुल न सका. जब माइकल जैक्सन फिल्म देखने जाते थी, तब वे खुद पीनट बटर और हॉट सॉस लेकर जाते थे जिसे वो पॉपकार्न पर स्प्रे कर के खाते थे.

 

यह भी पढ़ें...  

Video : माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर इस एक्टर ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

भारत की यह पहली plus size model, विदेशों में जमकर मचा रही धूम, तस्वीरें देख बन जाएगा मूड

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

Related News