मिया खलीफा की ऐसी मस्ती देखकर फैंस के बीच मचा कोहराम

हॉलीवुड की मशहूर पोर्न स्टार और सुपरहॉट मॉडल मिया खलीफा इन दिनों एक बार फिर से अपने कातिलाना फोटोज को शेयर कर तहलका मचा देती हैं. मिया कभी अपने हॉट फोटोज शेयर करती हैं तो कभी अपने हॉट वीडियो. इस बार फिर से मिया ने सेक्सी वीडियो को शेयर कर तहलका मचा दिया है.

मिया आए दिन अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक बार फिर से मिया का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है.इस वीडियो को खुद मिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आते ही तहलका मचा रहा है. वायरल वीडियो में मिया खलीफा मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रही हैं. मिया का ये सेक्सी और हॉट वीडियो सभी लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं.

मिया के इस हॉट और बोल्ड अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई पोस्ट करती ही रहती हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I think I’ll let them sleep in bed tonight, it would be selfish not to share the coziness of the new sheets and duvet cover from @cloudten ' आप भी देखे सेक्सी और हॉट मिया का ये वीडियो.

सेक्सी ड्रेस पहनकर हाथों से प्राइवेट पार्ट्स छुपाती हुई नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस

हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी हाल ही जाएगा बेहाल

'मिशन इंपॉसिबल' की इस एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी

Related News