मिया खलीफा- मैं उस हीरो को अपने कुत्ते से भी ज्यादा चाहती हूँ

सबसे विवादित पोर्नोग्राफिक फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर सुर्खियों में है. पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने पोर्न करियर की तुलना निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की फिल्मो से की है. क्रिस्टोफर नोलन , 'इनसेप्शन', 'इंटरस्टेलर' और 'बैटमैन दि डार्क नाईट' जैसी फिल्मो के लिए जाने जाते है. उनकी नई फिल्म "दुनकिर्क " है, जिसे फिल्म क्रिटिक्स ने खूब सराहा है.

वहीं मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा ने जहाँ अपने पोर्न करियर की तुलना क्रिस्टोफर नोलन की निर्देशित फिल्म 'डनकर्क' से की वही अपने यूट्यूब चैनल पर मिया ने नोलन की तुलना अपने कुत्ते से की. मिया ने कहा की वह नोलन को अपने कुत्ते से भी ज़्यादा प्यार करती है. मिया ने अपने टवीटर अकाउंट पर कई अप्पति जनक शब्दों का प्रयोग किया वही कई यूज़र्स ने उन्हें अपने हद में रहने की बात कही.

यह कोई नया मामला नहीं है जब इस तरह की किसी कॉन्ट्रोवर्सी में मिया फंसी है. इससे पहले उन्होंने टेक्सेस में अपने फैन द्वारा सेल्फी लेने की कोशिश में उसे मुक्का जड़ दिया था. मिया मूल रूप से लेबनान की रहने वाली है उनके जन्म के कुछ समय बाद उनका परिवार अमेरिका में बस गया वही उनकी एजुकेशन हुई और अपनी जॉब के दौरान मिया को पोर्न इंडस्ट्री मूवी का प्रस्ताव मिला.

मिया कुछ समय में ही पोर्न इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गई. मिया के माता पिता राजी नहीं थी की उनकी बेटी पोर्न मूवी का हिस्सा बने इसलिए उन्होंने मिया से अपना रिश्ता तोड़ दिया वही मिया ने अपने से 18 साल छोटे लड़के से शादी कर ली मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला विदेश में रहने के कारण लिया था.

बिना इनरवेयर पहने यह एक्ट्रेस उतरी समुद्र में, सामने आया वीडियो

रिहाना के 'बूब्स' को घूरती नजर आई कैरा

25 वें जेम्स बॉन्ड के लिए आखिर कौन..??

 

Related News