फिजिकल रिलेशन के मामले पुरुष बढ़ा चढ़ा कर ही करते हैं लड़कियों की बात

पुरुष अक्सर ही खुद की तारीफ खुद ही कर लेते हैं, और अगर बात लड़की के सामने की हो तो और भी ज्यादा इतराने लगते  हैं. अक्सर खुद को एक्सपर्ट बताने के लिए वो चीज़ों को बढ़ा कर बोलते हैं ताकि लड़की इम्प्रेस हो जाये. वहीं अगर फिजिकल रिलेशन की बात की जाए तो लड़के  हमेशा ही इसमें लड़कियों की संख्या को बढ़ा चढ़ा कर बताते हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि एक शोध कह रहा है जिसके बारे में आपको भी जान लेना चाहिए. 

शौक से खाते हैं लोग सांप से बनी डिश, ये हैं कारण

यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लासगो के शोधकर्ताओं ने 15,000 से ज्यादा पुरुषों और महिलाओं पर ये शोध किया है जिसमें कई तरह के चौंकाने वाले जवाब सामने आये हैं. इस शोध में लड़कों से पूछा गया कि वह अपने जीवन में कितनी महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन बना चुके हैं तो लगभग सभी ने इस बात का जवाब बढ़ा चढ़ा कर ही दिया है. इसमें एक रिसर्च टीम ने बताया कि ज्यादातर पुरुष इस मामले में अंदाजा लगाते हैं वो अपने सेक्स पार्टनर्स की संख्या गिनने का भी कष्ट नहीं करते. आपको बता दें, इस शोध में पुरुष 16 से लेकर 74 साल की उम्र तक के थे. 

आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

इस शोध में पुरुष ने माना कि उनके सेक्स पार्टनर की संख्या एवरेज 14 रही है वहीं महिलाओं में परंतर की संख्या 7 रही है. इस बात का जवाब कुछ खास नहीं मिल पाया है और ये माना नहीं जा रहा है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाओं की संख्या कम हैं. शोधकर्ता कहते हैं ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन इससे ये पता चल गया है कि पुरुष इस मामले में बहुत आगे हैं.

यह भी पढ़ें..

Video : तैरते शख्स पर इस मछली ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

ऐसी मछलियां जो ठंड की कमी में आइसक्रीम की तरह पिघल जाती हैं

Related News