मै नहीं बनूँगी राज्य की मुख्यमंत्री : मुफ़्ती

जम्मू : राज्य में कई दिनों से जम्मू-कश्मीर की नई मुख्यमंत्री बनने को लेकर चर्चा की जा रही है. और इन चर्चाओं में यह बात सबसे अधिक सुनने में आ रही है कि यहाँ की नई मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती बन सकती है. लेकिन इस मामले में शनिवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने यह कह दिया है कि वे जम्मू-कश्मीर की नई मुख्यमंत्री नहीं बनने वाली है.

जी हाँ, आपको इस बात की अधिक जानकारी देते हुए बता दे कि शनिवार को वे यहाँ एक कार्यक्रम के सम्बोधन में पहुंची तो उनसे यह सवाल पूछ गया कि क्या वे राज्य की अगली मुख्यमंत्री बनने वाली है? इस सवाल पर उन्होंने यह कहा कि उनकी यहाँ की मुख्यमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है, और साथ ही इस बारे में वे अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद से भी बात कर चुकी है.

आगे अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ से बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को सही दिशा देने के लिए मुफ्ती मोहम्मद सईद सबसे बेहतर नेता है. इसके साथ ही उन्होंने यह बात साफ़ करते हुए यह भी कहा है कि उनके पिता ने बीजेपी के साथ गठबंधन जम्मू-कश्मीर के लोगो के लिए किया है ना कि अपनी बेटी को यहाँ का मुख्यमंत्री बनाने के लिए.

Related News