सना को अपनी भाभी की खिंचाई करने में आता है मजा

शाहिद की बहन सना कपूर को अपनी भाभी को चिढ़ाने में बहुत मजा आता है वे अपनी भाभी को बहुत परेशान करती है. शाहिद के छोटे भाई भी मीरा को परेशान करते है. सना ने बताया कि जब भी वे मीरा को भाभी बुलाती है तो मीरा को अच्छा नहीं लगता है और शाहिद के भाई तो मीरा को भाभी डॉल बुलाते है. 

सना और मीरा दोनों की उम्र में ज्यादा कोई फर्क नहीं है दोनों लगभग बराबर ही है. सना ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को बताया है. जब मीरा को वह भाभी बुलाती है तो मीरा बहुत इरिटेट हो जाती है. सना को अपनी भाभी की खिंचाई करने में बहुत मजा आता है. जब भी सना का मन होता है कि भाभी के साथ मस्ती की जाये तो वह मीरा को भाभी बुला लेती है.   

जब शाहिद की मीरा से शादी नहीं हुई थी उसके पहले से ही मीरा और सना में बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों की एक साथ बहुत अच्छी पटती है. सना ने अपनी भाभी के बारे में बोला है कि वे बहुत प्यारी है शादी के बाद वे हमारे परिवार में बहुत आसानी से घुल मिल गई है. सना और मीरा दोनों को पढ़ने का शौक है दोनों की कुछ बाते भी सामान है.    सना 'शानदार' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इस फिल्म में आलिया और शाहिद कपूर मुख्य किरदार में है. फिल्म में सना के पिता पंकज कपूर भी नजर आने वाले है. 'शानदार' फिल्म के निर्देशक विकास बहल है. यह फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.   

Related News