मैक्स अस्पताल से है सरकार की सांठगांठ: मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी मुख्यमंत्री केजरीवाल से इतने खफा हैं कि उनकी तुलना राक्षस से कर डाली. मनोज तिवारी ने केजरीवाल से पूछा है कि वो सीएम होने के नाते रक्षक की भूमिका में है या राक्षस हो गए हैं? तिवारी ने आरोप लगाया कि मैक्स अस्पताल से केजरीवाल सरकार की सांठगांठ है. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार का जो रवैया है, उसमें वो रक्षक तो कतई नज़र नहीं आते, ऐसा काम तो राक्षस ही कर सकते हैं.

मीडिया के सामने केजरीवाल को लेकर अपने गुस्से का इज़हार किया और कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार सिर्फ राजनीतिक फायदे वाले फैसले लेकर लोगों को लुभा रही है. आम लोग सुविधाओं के अभाव में मारे जा रहे हैं. तिवारी ने आरोप लगाया कि कई रैन बसेरे हैं, जहां ताले लटके हुए हैं और कड़ाके की ठंड में बेघर लोग सड़कों पर खुले आसमान के नीचे रात गुज़ारने के लिए मजबूर हैं.

सरकार की लापरवाही से 11 दिनों के दौरान दिल्ली में ठंड की वजह से 91 लोगों की मौत हो गई है. केजरीवाल और उनकी पार्टी गरीबों की भलाई के लिए काम करने का दावा करती है, लेकिन सत्ता में आने के बाद बेमौत मारे जा रहे लोगों के प्रति मुंह खोलने के लिए भी तैयार नहीं है.

यहाँ क्लिक करे 

दिल्ली आप सरकार पर फिर गिरी एनजीटी की गाज

NGT ने किया तुगलकी फतवे से हिंदुत्व का अपमान : विश्व हिंदू परिषद

जदयू का राष्‍ट्रीय सम्मेलन दिल्ली में

प्राइवेट कैब कंपनी उबर और रेप पीड़िता में समझौता

 

Related News