मस्जिद में 15 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने वाला मौलाना गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में झाड़फूंक कर बीमारी भगाने एक नाम पर नाबालिग लड़की के साथ मस्जिद में रेप करने के आरोपित मौलाना को मोहनलालगंज पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपित ने चार माह पहले वारदात को अंजाम दिया था, मगर परिवार वालों ने उस समय कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। बीते मंगलवार को पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित मौलाना के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। 

पुलिस के अनुसार, मोहनलालगंज के कनकहा मूलपता उन्नाव के अजगैन दरियाबाद के रहने वाले मौलाना फखरे आलम को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपित मौलाना कनकहा में किराए के मकान में रहकर धार्मिक स्थल पर इस्लाम की शिक्षा देने का काम करता है। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे ने बताया कि परिजनों के अनुसार, बीते चार महीने पहले आरोपित ने 15 वर्षीय बेटी के साथ झाड़- फूंक के बहाने बलात्कार किया था। 

लेकिन उस समय पीड़िता की मां ने लोकलाज के भय से शिकायत नही की थी। पीड़िता का पिता मुम्बई में रहकर काम करता है। कुछ दिन पहले पीड़िता का पिता घर वापस लौटा तो बेटी ने अपनी आप बीती बताई।  बीते मंगलवार को मिली शिकायत पर कार्रवाई कर आरोपित मौलाना को कनकहा मोड़ के पास से अरेस्ट कर लिया गया है।

मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, पिता ने बेटे पर कर दी अंधाधुंध फायरिंग

अपनी बेटी की सहेली से निकाह करना चाहता था अधेड़ दानिश, नहीं मानी तो बलात्कार किया और...

सीसीटीवी फुटेज से हुआ जुर्म का खुलासा, थाने में दर्ज हुआ मामला

 

Related News