ई-पास बनाने के चक्कर में टूटी भीड़, फेल हुआ शारीरिक दुरी का फार्मूला

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच एक तरफ जहां सरकार सोशल डिस्टेंसिग मैंटन करने की बार-बार अपील की जा रही है वहीं लगातार इसका उल्लंघन हो रहा है. अब तमिलनाडु में इसका उल्लंघन करते हुए कुछ लोग दिखाई दिए. दरअसल, 3 मई तक देश में लॉकडाउन लगा हुआ है इसको ध्यान में रखते हुए मदुैर के जिलाधिकारी के कार्यालय पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ वाहन ई-पास के लिए इकट्ठा हो गई. बढ़ती भीड़ के चलते कार्यालय में प्रवेश बंद कर दिया गया है.

कोरोना: प्लाज़्मा थेरेपी से हो रहा सुधार, केजरीवाल बोले - मिले सकारात्मक परिणाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिलनाडु के अलावा देश के कोने-कोने से सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने की खबरें आ चुकी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मैंटन करने की अपील कर रहे हैं, लेकिन लगातार किसी न किसी वजह के चलते इसका उल्लघंन हो रहा है. दरअसल, देश में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है.

रायसेन के अल्ली गांव में पुलिसबल के साथ पहुंची स्वास्थ्य टीम, 26 संदिग्ध मरीज मिले

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अभी तक देश में 700 से ज्यादा लोगों की मौत इस वायरस से हो चुकी है वहीं 22 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. सभी लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है. वहीं अगर बात करें तमिलनाडु की तो यहां पर एक हजार 629 लोग संक्रमित हुए हैं वहीं मरने वालों की संख्या 18 पहुंच गई है.

पीएम मोदी बोले- कोरोना ने सिखाया बड़ा सबक, अब हमें आत्मनिर्भर बनना ही होगा

ना राशन है ना पैसा, साइकिल पर मुंबई से गोरखपुर के लिए निकल पड़े मजदूर

इंदौर : शहर में बड़ी लापरवाही आई सामने, 17 रेसिडेंट डॉक्टर्स की 10 दिन से नहीं मिली जांच रिपोर्ट

Related News