T-20 वर्ल्ड कप के बाद सन्यास ले सकता ये स्टार क्रिकेटर...?

मीरपुर : बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने आज क्रिकेट से अलविदा कहने के संकेत दिए है. मुर्तजा 2016 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले सकते है और ICC टी20 वर्ल्ड कप उनका संभवत: आखिरी टूर्नामेंट होगा. मुर्तजा से पूछा गया कि क्या उन्होंने 2017 में ICC चैंपियन्स ट्राफी या 2018 में टी-20 वर्ल्ड कप खेलने का अपना लक्ष्य बनाया हैं तो उन्होंने जवाब में कहा की वे अब लंबे समय तक टीम में नहीं बने रहना चाहते हैं.

मुर्तजा ने कहा एक बात पक्की है कि मैं लंबे समय तक नहीं खेलूंगा. खुदा के शुक्र से अगर में मैं फिट रहा तो 2016 के पूरे साल खेलना चाहूंगा. इसके बाद मुझे नहीं लगता कि लंबे समय तक कोई बड़ी वैश्विक प्रतियोगिता है. उनका मानना है कि करियर को लेकर फैसले चाहे बड़े हों या छोटे वे स्वाभाविक होते हैं.

मुर्तजा ने कहा जब भी वे कोई बड़ा फैसला करेंगे तो उनके परिवार से टीम के साथियों को उसका पता चलेगा क्योंकि वह क्रिकेट से जुड़ा फैसला होगा. बता दे की बांग्लादेश की टीम में मुर्तजा एकमात्र एेसे खिलाड़ी हैं जो 15 साल से भी अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और इसलिए वह सभी के लिए आदर्श और बड़े भाई जैसे हैं.

Related News