नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने रचाई गुपचुप शादी

फैशन की दुनिया की मशहूर हस्ती फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने फिल्म मेकर मधु मेंटेना मंगलवार को विवाह बंधन में बंध गए है. दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के बाद अपनी शादी के सेलिब्रेशन की पार्टी रखी जिसमे करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने भी शिरकत की. दोनों ने इसकी जानकारी अपने करीबी दोस्तों को पहले से ही दे रखी थी.

मसाबा गुप्ता बॉलीवुड स्टार नीना गुप्ता और फेमस वेस्टइंडीज क्रिकेट प्लेयर विवियन रिचर्डस की बेटी है. नीना गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा कि,' अभी सिर्फ कोर्ट में रजिस्टर करवाया है शादी कैरीबियन अंदाज में धूम-धाम से होगी.

ऐसे हुई थी प्यार कि शुरुवात मसाबा गुप्ता और मधु मेंटेना की मुलाकात झीलों कि नगरी उदयपुर में उनके एक मित्र की शादी में हुई थी. शादी में मसाबा बीमार हो गयी थी और मधु ने उनका बेहद अच्छे से ख्याल रखा था. इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया. दोनों ने मार्च में सगाई भी की जिसमे उनके करीबी लोग शामिल थे.  

आपको बता दें कि मधु मेटेंना ने 'गजनी' और 'रण' जैसी फिल्‍में फिल्मो में बतौर निर्माता कार्य किया है. उनका सम्बन्ध फेमस फिल्म कंपनी फैंटम से है. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. मसाबा को सितंबर 2009 में आयोजित 'लैक्मे फैशन वीक' में इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन की ओर से 'मोस्ट प्रॉमिसिंग डिजाइनर' के खिताब से नवाजा गया इसके बाद फैशन की दुनिया में उनका सिक्का चलने लगा. मसाबा ने अपना वेडिंग ड्रेस खुद नहीं डिज़ाइन किया है. शादी में चाहे वो रिंग हो या डेकोरेशन या फिर खाने का मेन्यू सब कुछ मसाबा ने ही सेलेक्ट किया है. मसाबा और मधु के रोमांटिक डांस की वीडियो में सच में दोनों  "मेड फॉर इच अदर लग रहे है. दोनों के प्यार की गहराई आँखों में नजर आ रही है.

Related News